scriptमातम में बदली शादी की खुशियां, हर्ष फायरिंग में गई मासूम की जान | The groom's nephew got shot in the Harsh fire, died | Patrika News
मोरेना

मातम में बदली शादी की खुशियां, हर्ष फायरिंग में गई मासूम की जान

हर्ष फायर में दूल्हे के भांजे को गोली लगी, मौत

मोरेनाJun 17, 2021 / 09:58 am

Hitendra Sharma

harsh fairing

मुरैना. जिले में शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब दूल्हे के दोस्त ने खुशी जताने के लिए ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग कर दी। इसी दौरान एक गोली छज्जे पर खड़े दूल्हे के भानजे को लग गई। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के शिव नगर का है जतहां मंगलवार की रात 12.30 बजे लगुन फलदान के दौरान हुए हर्ष फायर में एक किशोर की मौत हो गई।

Must See: मोबाइल गेम खेलते-खेलते आ गई मासूम की ‘मौत’

शादी में गीत मंगल गाए जा रहे थे। घर परिवार व रिश्तेदारों के चेहरों पर प्रसन्नता का भाव था, लेकिन अचानक हर्ष फायर में किशोर की मौत से पूरा माहौल गममीन हो गया। सबके चेहरे से खुशी गायब हो गई और अफरा-तफरी मच गई। कार्यक्रम को छोडकऱ घर, परिवार व रिश्तेदार किशोर को लेकर सीधे जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। एएसआई गुप्ता ने बताया कि घटनास्थल पर लोगों से चर्चा की तो पता चला कि बंदूक का लाइसेंस पूनम सिंह तोमर के नाम से था और फायर राहुल तोमर ने किए हैं। पूनम तोमर व राहुल तोमर जयवीर सिंह के गांव के दोस्त बताए गए हैं।

Must See: महाकाल मंदिर की परंपरा टूटी, चढ़ावे में दिए लहसुन, हरी मिर्च, टमाटर और सब्जी

सहायक उप निरीक्षक राममंत्र गुप्ता ने बताया कि शिव नगर में जयवीर कुशवाह का लगुन फलदान चढ़ रहा था। रात को जैसे ही जयवीर हाथ में अनाज लेकर घर से बाहर निकला तभी गांव के दोस्त ने लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायर शुरू कर दिए। उसी दौरान छज्जे पर खड़े जयवीर के भांजे सोनू रामकिशोर कुशवाह निवासी निंबी को गोली लगी और उसकी मौत हो गर्ई। पुलिस ने पूनम तोमर व राहुल तोमर निवासी धीरबल का पुरा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Home / Morena / मातम में बदली शादी की खुशियां, हर्ष फायरिंग में गई मासूम की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो